bughho to jane

यहा एक जैसी दो तस्वीरें है हमने ये तस्वीर आपका दिमाग कितनी तेजी से चलता है ये देखने के लिए बनाई  है।

आपके पास पुरा एक मिनट हे अगर इस 1 मिनट मे आप इस तस्वीरें के दस अंतर बता देते है इसका मतलब आपका दिमाग़ अच्छा हे वह जल्दी चीजों को समज लेता है 



यह एक कार्टून वाला पज़ल है जो बच्चों ओर बढ़ो को ध्यान मे रख कर बनाया गया है कार्टून सबको पसंद आते है आज के समय मे यह् बच्चों के लिए मनोरंजन का सबसे बड़ा साधन बन चुका है बच्चों के साथ साथ बढ़ो को एक यह पसंद आता है 


नोस्टाल्जिया: कार्टून बड़े होने के बावजूद उन्हें अपने बचपन की यादें ताजगी से दिलाते हैं। वे अपने बचपन के दिनों को याद करके और उस संदेश को महसूस करके पुराने कार्टून का आनंद लेते हैं।


हास्य और मनोरंजन: कार्टून एक मनोरंजक माध्यम हैं जो हंसी और मनोहारी कहानियों के माध्यम से हमें हंसाते हैं और मनोरंजित करते हैं। बड़े लोग भी इसका आनंद लेते हैं और इसे एक तरह से स्ट्रेस रिलीफ और मनोरंजन के लिए देखते हैं।


अद्भुत कला और आकर्षक ग्राफिक्स: कार्टून फिल्मों और शोज़ में उपयोग की जाने वाली आकर्षक ग्राफिक्स और चमत्कारी कला उन्हें आकर्षित करती हैं। बड़े लोगों को चरित्रों के रूप में प्रस्तुत होने वाली अद्भुत दुनिया और विज्ञापन की शैली से खुद को संबंधित महसूस करने का आनंद मिलता है।


संदेश और मोरल शिक्षा: कार्टून में अक्सर मोरल शिक्षा और संदेश दिए जाते हैं। ये संदेश और मोरल अभिप्रेत किए जाने के कारण बड़े लोग उन्हें देखकर सकारात्मक और प्रभावशाली भावनाओं को प्राप्त करते हैं।


इन सभी कारणों से यह स्पष्ट होता है कि कार्टून न केवल बच्चों को ही आकर्षित करते हैं, बल्कि वे बड़े लोगों के बीच भी लोकप्रिय है।



तो हम देखते है आपका दिमाग़ कितना एक्टिव है क्या आप इस पज़ल को एक मिनट मे सॉल्व कर पाते है या नही अगर हा तो आपका दिमाग़ एक्टिव है ओर आप बोहत कुछ कर सकते है अपने टेलेंट को पहचाने ओर अपनी एक अलग पहचान बनाये 

Comments